मिनी साइज का पोर्टेबल फ्रिज इसे कहीं भी ले जा सकते है

पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन

मिनी साइज का पोर्टेबल फ्रिज इसे कहीं भी ले जा सकते है

Gauri Manjeet Singh 09-04-2022 13:24:37

गौरी मंजीत सिंह, 
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

गर्मी का सीजन शुरू हो चुका है।ऐसे में लोग ठंडे पानी, कोल्ड ड्रिंक्स आईसक्रीम की डिमांड बढ़ गई है। गर्मी में प्यास बहुत लगती है और हर समय ठंडा पानी या कोल्ड ड्रिंक मिलना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कत तब आती है जब आप कहीं लॉन्ग-ड्राइव पर जा रहे हो या पिकनिक का प्लान कर रहे हो। लेकिन आज हम आपको ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी यह टेंशन तो पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। दरअसल इस समय मार्केट में कई छोटे साइज के पोर्टेबल फ्रिज आ गए हैं, जिन्हें आप जहां चाहे वहां ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में और साथ ही आपको बता देते हैं इनकी कीमत कितनी है.. 
Portable Mini Refrigerator की कीमत  
इन छोते और मिनी फ्रिज की कीमत 1500 रुपये
से शुरू है और 8000 से 10000 तक जाती है। आप अपने बजट और जरूरत की हिसाब से इन्हें ले सकते हैं। यहां हम आपको कुछ मिनी फ्रिज के ऑप्शन दिखा रहे हैं:  
Portable Mini Refrigerator की खासियत और कैपेसिटी  
पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट डिजाइन वाले मिनी रेफ्रीजिरेटर फ्रिज 500ml की कैपेसिटी से शुरू हैं और 7.5 लीटर की कैपेसिटी तक के आते हैं। इन फ्रिज को आप कार में रखकर आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं। इस फ्रिज में आप कूलिंग के साथ ही वार्म फीचर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप किसी लंबे टूर पर जा रहे हैं, तो इस पोर्टेबल फ्रिज को साथ ले जा सकते हैं। यह मिनी फ्रिज आसानी से खुलने और बंद होने के लिए मैग्नेटिक लॉकिंग डोर के साथ आता है। इसमें एक हैंडल होता है, जिसको पकड़कर कहीं भी ले जाया सकता है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :